देश में सबसे बड़ा विकास का कार्य भाजपा में हुआ है इसका कारवां आगे आप लोगों को बढ़ाना है, दानिश आजाद अंसारी राज्यमंत्री 

Share

कमलेश यादव
 ज़खनिया गाजीपुर। जखनियां तहसील अंतर्गत नसीरपुर गांव के मैदान में 4:30 बजे शाम को कैबिनेट मंत्री व सुभा सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर और राज्य मंत्री दानिश आजाद अंसारी का उड़न खटोला से उतरे।जहां कार्यकर्ताओं ने उनका फूल माला पहनकर स्वागत किया। मंच पर पहुंचे कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर को एनडीए के नेताओं ने मोमेंटो और अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया। कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर  ने बीजेपी प्रत्याशी पारसनाथ राय को महाराजा सुहेलदेव के चित्र भेंट किया।
इस मौके पर राज्य मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने कहा मोदी योगी के शासनकाल में प्रदेश और देश का विकास हुआ है। देश और प्रदेश का विकास हुआ है उसका कारवां आगे तक चलना चाहिए।  पीएम मोदी को हाथों को मजबूत करना चाहिए। आने वाले दिनों में भारत विश्व गुरु कहलाये।
 जखनिया विधायक बेदी राम लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं को चूकना नहीं है इस बार बीजेपी के फूल पर सभी लोगों को अपना समर्थन देना है। सभी लोग पूरी तरह से जान ले कि निर्दल प्रत्याशी का चुनाव चिन्ह छड़ी है उसके बहकावे में नहीं आना है।बीजेपी पार्टी के चुनाव चिन्ह पर वोट देकर भारी मतों से जीतना है। उन्होंने कहा कि देश की समाज को जो पहचान मिली है वह भाजपा के शासनकाल में योगी और मोदी के राज में हुआ। जखनिया विधायक बेदी राम ने पांच बार लोगों से छड़ी को चुनाव चिन्ह भूलकर कमल पर वोट देने की बात कही है।
कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने सैकड़ो महिला पुरुषों को संबोधित करते हुए कहा कि बिजली बिल से लोग परेशान है इस समस्या के समाधान में आगे 3 साल के अंदर लोगों के छत पर सोलर लगाकर बिजली बिल से छुटकारा दिलाना है। यह विभाग भी मेरे जिम्मे में सौंपा गया है। गांव में बने पंचायत भवन से ऑपरेटर द्वारा फॉर्म भरी जाएगी और 75% सब्सिडी पर सोलर लगाकर बिजली बिल से छुटकारा दिलाए जाएगी। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी,गृह मंत्री अमित शाह,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा से राज्यसभा में पास कर दिया है महिला आरक्षण 33% मिल जाएगा। सौ विधायकों में 33 विधायक महिला होगी तो महिला के मुद्दों पर सदन में अपनी बात उठाएंगी और उनका विकास होगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि सुभासपा एनडीए के गठबंधन में गठबंधन का धर्म बखूबी निभाते हैं। उत्तर प्रदेश,बिहार सहित सभी राज्यों में जहां कम राजभर समाज है वहां भी एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी को जीतने का काम कर रहे हैं। 11 मिनट के संबोधन में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने समाज के विकास के  मुद्दे पर अपनी बात कही। इस मौके पर विधायक बेदी राम, पंकज दुबे,व्यापार प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष प्रमोद वर्मा, अशोक गुप्ता, लल्लन राजभर जिला अध्यक्ष, सालिक यादव सुभा सपा वरिष्ठ नेता, दानिश अंसारी, पारस राय,मुन्ना राजभर,मनभाऊ राजभर, पवन राजभर, सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *