चौकी से कुछ दूरी पर हुई लूट के मामले में पुलिस पर सवाल उठे

Share

नानपारा/बहराइच l बैंक से पैसा निकाल कर अपने घर जा रही महिला के साथ हुई ₹60000 की लूट l इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।
मटेरा थाना क्षेत्र के एकघरवा गांव निवासी चंदा पत्नी हैदर हुसैन का खाता इंडियन बैंक मटेरा चौराहा स्थित लालपुर शिवपुर शाखा में संचालित है। सोमवार को दोपहर में महिला ने अपने खाते से 60 हजार रूपये निकाला। इसके बाद महिला बैग लेकर पैदल घर के लिए रवाना हुई। महिला 10 कदम की दूरी तय कर मटेरा चौकी के पास पहुंची। तभी बाइक सवार लोग आए। महिला का बैग छीनकर फरार हो गए। महिला ने शोर मचाया। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस को घटना से अवगत कराया। लूट के घटना की जानकारी पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉक्टर पवित्र मोहन त्रिपाठी, सीओ राहुल पांडेय, थानाध्यक्ष परमानंद तिवारी, एसओजी प्रभारी अनुज कुमार त्रिपाठी ने मौके पर पहुंच कर जांच की। इसके बाद एएसपी ने जल्द घटना के खुलासे का निर्देश थानाध्यक्ष को दिया।
जहां पर लूट हुई है। उसी के सामने सड़क के उस पार चौकी संचालित है। अपराधियों में पुलिस का डर नहीं रहा और बाइक सवार नकदी लूटकर फरार हो गए। जबकि सीसीटीवी भी लगे हुए हैं। ऐसे में जिले की पुलिस पर कई सवाल उठ रहे हैं।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *