कांग्रेसजनों ने गांधी पार्क में दिया धरना 

Share

भदोही। प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार प्रदेश व्यापी धरना कार्यक्रम के तहत मंगलवार को ज्ञानपुर के गांधी पार्क में कांग्रेस जिलाध्यक्ष डॉ.राजेंद्र दुबे राजन के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा वाराणसी के सिगरा स्थित स्टेडियम के नाम से बाबू संपूर्णानंद जी नाम हटाने के खिलाफ धरना दिया। राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी के माध्यम से प्रेषित करने के लिए प्रभारी निरीक्षक ज्ञानपुर को सौंपा।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष डॉ.राजेंद्र दुबे राजन ने कहा कि भाजपा सरकार आए दिन महापुरुषों का अपमान कर रही है। प्राचीन प्रतिष्ठित प्रतिष्ठानों से महापुरुषों का नाम हटाने का कार्य किया जा रहा है। जिसे कांग्रेस बर्दाश्त नहीं करेगी। विगत दिनों सिगरा स्टेडियम का आधुनिक निर्माण कराकर जिस तरह से बाबू संपूर्णानंद जी का नाम हटाया गया। यह न केवल निंदनीय एवं ओछी मानसिकता का प्रतीक है। अपितु काशीवासियों की भावनाओं तथा काशी की विद्वान
आचार्य परंपरा का घोर अपमान है। यदि सिगरा स्टेडियम का नाम पूर्ववत बाबू संपूर्णानंद जी स्टेडियम नहीं किया गया तो कांग्रेस सड़कों पर उतरेगी। हमने राष्ट्रपति जी को ज्ञापन देकर स्टेडियम का नाम पूर्ववत करने की मांग की है।
इस मौके पर सुरेश चंद्र मिश्र, सत्येंद्र प्रकाश तिवारी, राजेश्वर दूबे, मुशीर इकबाल, मसूद आलम, सुरेश चंद्र उपाध्याय, वसीम अंसारी, हसनैन अंसारी, स्वालेह अंसारी, हरिश्चंद दुबे, आजाद हुसैन, शिवपूजन मिश्र, महेश मिश्र, नाजिम अली, शक्ति मिश्र, अकबर अली, मनीष दुबे आदि मौजूद रहें।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *