भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता अभियान सम्बन्धित बैठक सम्पन्न

Share

ललितपुर-भारतीय जनता पार्टी ललितपुर की जिला इकाई की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में भारतीय जनता पार्टी के वर्तमान में चल रहे सदस्यता अभियान को गति देने को लेकर चर्चा की गई। बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष राजकुमार जैन ने की एवं संचालन जिला महामंत्री बब्बू राजा बुन्देला ने किया। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में सदर विधायक रामरतन कुशवाहा एड उपस्थित रहे।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष राजकुमार जैन ने कहा कि वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान पूर्ण चरम पर है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के समूह घर घर घूम कर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करा रहे हैं । उन्होंने कहा कि उच्च नेतृत्व के निर्देश पर भारतीय जनता पार्टी की जिला इकाई में से सदस्यता अभियान को लेकर दायित्व सोंपे गये थे। जिसमें जिले का प्रभार एवं मण्डल स्तर पर कार्यकर्ताओं को प्रभार दिये गये थे । उन्होंने कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि वे अगर निर्धारित सदस्यता की अर्हता प्राप्त कर चुके हों तो शीघ्र ही सक्रिय सदस्यता प्राप्त करें।
सदर विधायक रामरतन कुशवाहा एड ने कहा कि यह बहुत खुशी की बात है कि हमारा जिला इस समय उत्तर प्रदेश के उन‌ जिलों में शुमार हो चुका है जों कि सर्वश्रेष्ठ सदस्यता अभियान में आगे हैं। इसके अलावा हम ने उच्च नेतृत्व की मंशानुरूप सर्वस्पर्शी सहभागिता सदस्यता सुनिश्चित की है । जिसमें किसान, व्यापारी, महिला, युवा, मजदूर , बौद्धिक सब को सदस्यता दिलाई गई है । उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि सदस्यता अभियान अब अपने अन्तिम पड़ाव पर है और सब से आग्रह है कि वे अधिक से अधिक सदस्यता करें।अन्त में जिला सदस्यता सह प्रभारी धर्मेन्द्र गोस्वामी ने सभी का आभार व्यक्त किया।
बैठक में जिलाध्यक्ष राजकुमार जैन,सदर विधायक रामरतन कुशवाहा एड, बुन्देलखण्ड विकास बोर्ड के सदस्य प्रदीप चौबे, सहकारी बैंक अध्यक्ष रमेश कुमार सिंह लोधी एड, पूर्व अध्यक्ष हरीराम निरंजन, जिला महामंत्री बब्बू राजा बुन्देला, बलराम सिंह लोधी, जिला कोषाध्यक्ष रामेश्वर प्रसाद सड़ैया, जिला मीडिया प्रभारी देवेन्द्र गुरु,बरिष्ठ नेता रघुवीर शरण तिवारी,जिला उपाध्यक्ष आशीष रावत , श्रीमती किरण सैन, रमेश कुशवाहा नझाई,मण्डल प्रभारी गण गौरव गौतम, राजेश लिटौरिया, सुरेश प्रकाश कोंते,डा दीपक चौबे , देवेन्द्र गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *