उतरौला नगर पालिका ने किया जरूरत मंदो को कंबल वितरण

Share

गगन प्रीत पाहूजा
श्रीदत्तगंज (बलरामपुर)/नगर पालिका अध्यक्षा सविता गुप्ता द्वारा कड़ाके की सर्दी में जरूरतमंदों व निराश्रितों को सर्दी से राहत देने के लिए शुक्रवार को कंबलों का वितरण किया गया।
कार्यक्रम  का शुभारंभ मुख्य अतिथि विधायक राम प्रताप वर्मा,  पूर्व जिला अध्यक्ष राकेश सिंह, चंद्र प्रकाश सिंह गुड्डू ,सांसद प्रतिनिधि कमलेश पांडेय ने किया। इससे पूर्व पालिका अध्यक्षा सविता गुप्ता व चेयरमैन प्रतिनिधि अनूपचंद गुप्ता ने सभी अतिथियों को अंग वस्त्र व प्रतीक चिह्न भेंट कर सम्मानित किया।
विधायक राम प्रताप वर्मा ने कहा कि पूरा प्रदेश भीषण सर्दी व शीत लहर की चपेट में है और आज भी ऐसे लोग हैं जो  दिन-रात खुले में सड़कों पर काटते हैं और उनके पास सर्दी से बचाव के लिए पर्याप्त साधन व कपडे़ तक नहीं होते हैं। हम सभी को ऐसे लोगों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहना चाहिए। हाड़कंपाने वाली सर्दी से राहत पहुंचाने के लिए सरकार द्वारा  असहायों को कंबल दिए गए हैं।
नगर पालिका अध्यक्षा सविता गुप्ता ने कहा कि
प्रदेश सरकार द्वारा शीत लहर, ठंड से बचाव के लिए कमजोर गरीब असहाय वर्ग के व्यक्तियों को निःशुल्क कम्बल वितरण किया गया। पालिका अध्यक्ष के हाथों कंबल पाकर लोगों के चेहरे खिल उठे।
चेयरमैन प्रतिनिधि अनूपचंद गुप्ता ने कहा कि उतरौला नगर की जनता के हित में कार्य करना ही मेरी पहली प्राथमिकता है। नगर का विकास भी तेजी से हो रहा है। इसके अलावा नगरपालिका अंतर्गत सभी वार्डो में विभिन्न स्थानों पर अलाव की व्यवस्था की गई है।कार्यक्रम का संचालन मोटिवेशनल स्पीकर रूपक श्रीवास्तव ने किया। कंबल वितरण कार्यक्रम में भारी संख्या में ज़रूरतमंदो ने शामिल होकर लाभ लिया।
अधिशासी अधिकारी राजमणि वर्मा ने बताया कि करीब दो हजार कंबल वितरण होने हैं।  25 वार्डों के सभासदों को 60 कंबल प्रति सभासद के दर से 1500 कंबल गरीबों में वितरित करने के लिए दिया गया है। 500 कंबल नगर पालिका अध्यक्ष व अन्य जनप्रतिनिधियों के माध्यम से वितरित किया गया है। इस मौके पर सभासद विष्णु गुप्ता, शुभम चौरसिया, अबू तोराब शाह,अलमास जहरा, अभिषेक गुप्ता, मनीष कौशल, विकास गुप्ता, समाजसेवी रूपेश गुप्ता, आदिल हुसैन, हाजी शमीम सहित अन्य सभासद व पालिका कर्मी मौजूद रहे।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *