कनाडा में छिपे गोल्डी बराड़ गैंग पर बड़ा एक्शन

Share

जानकारों का कहना है कि कनाडा में खालिस्तान समर्थक सुक्खा दुनेके की हत्या कर दी गई है। इससे वहां हालात बिगड़ गए हैं। अब पंजाब में छिपे गोल्डी बराड़ के लगभग एक हजार गुर्गों की तलाश में पुलिस जुट गई है। पूरे पंजाब में अलर्ट जारी कर विभिन्न जगहों पर दबिश दी जा रही है।

भारत और कनाडा के मध्य तनाव के बीच पंजाब में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। गुरुवार को पंजाब के फिरोजपुर में पुलिस ने गोल्डी बराड़ गैंग के खिलाफ 44 स्थानों पर दबिश दी। गोल्डी बराड़ मौजूदा समय में कनाडा में बैठा है। पुलिस ने उसके 12 गुर्गों को हथियारों गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारों का कहना है कि तीन लोग गांव बाजीदपुर से गिरफ्तार किए गए हैं। इनके पास से दो पिस्टल व छह कारतूस मिले हैं। एसएसपी दीपक हिलौरी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि फिरोजपुर में गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के गुर्गें छिपे हैं। पुलिस की कई टीमें गठित की गईं। इनमें एसपी, डीएसपी व एसएचओ रैंक के अधिकारी शामिल थे। 44 जगहों पर पुलिस ने दबिश देकर 12 गुर्गों को हथियार समेत काबू किया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।
खुफिया सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने गांव बाजीदपुर से तीन लोगों को असलहा समेत काबू किया है। ये लोग किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। पकड़े गए आरोपी साजन, बलजिंदर कुमार व सैमुअल के पास से दो पिस्टल और छह कारतूस बरामद हुए हैं। ये लोग बलजिंदर के घर में छिपे थे और रात को वारदात को अंजाम देना था। जानकारों का कहना है कि कनाडा में खालिस्तान समर्थक सुक्खा दुनेके की हत्या कर दी गई है। इससे वहां हालात बिगड़ गए हैं। अब पंजाब में छिपे गोल्डी बराड़ के लगभग एक हजार गुर्गों की तलाश में पुलिस जुट गई है। पूरे पंजाब में अलर्ट जारी कर विभिन्न जगहों पर दबिश दी जा रही है।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *