केंद्र सरकार पर बरसीं प्रियंका

Share

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज छत्तीसगढ़ दौरे पर रहीं। भिलाई के जयंती स्टेडियम में आयोजित महिला समृद्धि सम्मेलन के नाम से एक बड़ी जनसभा को संबोधित की। इस दौरान केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने गुरुवार को भिलाई के जयंती स्टेडियम में आयोजित महिला समृद्धि सम्मेलन को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर हमला किया। महंगाई, बेरोजगारी और मोदी सरकार की नीतियों को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि  किसान एक दिन में 27 रुपये कमा रहे हैं तो वहीं पीएम मोदी के उद्योगपति दोस्त एक दिन में 1,600 करोड़ रुपये कमा रहे हैं।

सुआ नर्तकों के साथ प्रियंका गांधी ने किया नृत्य
छत्तीसगढ़ में सुवा नाच बेहद लोकप्रिय है। दीपावली के आसपास सुवा को एक टोकरी में रखकर महिलाएं यह नृत्य करती हैं।  इसके माध्यम से वे अपने सुखदुख साझा करती हैं। सुवा गीत के माध्यम से वे अपनी आवाज की भी अभिव्यक्ति करती हैं और अपने समय के समाज के बारे में भी बताती हैं। तोते के जैसे हरे वस्त्रों में समूह में किया गया यह नृत्य बेहद आकर्षक होता है। प्रियंका गांधी ने जब यह नृत्य देखा तो वे भी सुआ नर्तकों के साथ समूह में शामिल हो गईं और साथ ही थिरकने लगीं।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *