कॉलेज में रोजगार मेले का आयोजन किया गया

Share

(सादिक सिद्दीक़ी)
कांधला, कांधला कॉलेज में आयोजित एक दिवसीय रोजगार में 156 अभियार्थीयों को चयन किया गया है। जिन्हे प्रमाण पत्रों को वितरण किया गया।
सोमवार को दिल्ली नेशनल हाईवे मार्ग स्थित कांधला कालेज, कांधला में रोजगार मेला का शुभारम्भ मुख्य अतिथि ब्लॉक प्रमुख, डा० विनोद मलिक, कांधला कालेज प्रबन्धक डॉक्टर साहब सिंह, कॉलेज निदेशक डॉक्टर आशीष तोमर, नोडल प्रधानाचार्य ऋषिपाल सिंह एंव मुख्य विकास अधिकारी, विनय कुमार तिवारी द्वारा फीता काटकर किया । ब्लॉक प्रमुख द्वारा मेले में उपस्थित युवाओं को सम्बोधित किया गया और सरकार द्वारा संचालित उत्तर प्रदेश कौशल विकास मिशन के अन्तर्गत योजनाओं के विषय में बताया गया। मुख्य विकास अधिकारी शामली द्वारा युवाओं को प्रोत्साहित करते हुये कहा कि सरकार की योजनाओं का लाभ लेते हुये स्वयं का रोजगार स्थापित करके, दूसरों को नौकरी देने वाले बने। इस रोजगार मेले में उत्तर प्रदेश कौशल विकास मिशन, दीन दाल उपाध्याय ग्रामीण कौशल्य योजना, राजकीय आई०टी०आई० एवं डिप्लोमा होल्डर के लगभग 407 अभ्यर्थियों द्वारा पंजीकरण कराया गया जिसके सापेंक्ष 10 अधिष्ठानों पुखराज हेल्थ केयर, आर०एस० एन्टरप्राइजेस, वेबटेक आई०टी० सोल्यूशन, इनोविक्स ग्लोबल प्राईवेट लिमिटिड , नवभारत फर्टिलाईजर्स, नेक्सिजन एनेरजिया प्रा०लि०, काजमो सर्विस एल. एल०पी, ऐ०के०एस० जॉब प्लेसमेन्ट प्रा०लि०, हर्ष ऐसोसिएटेस आदि द्वारा 156 अभ्यर्थियों को चयनित किया गया। ब्लॉक प्रमुख डॉक्टर विनोद मलिक, एवं मुख्य विकास अधिकारी विनय कुमार तिवारी द्वारा चयनित 05 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र वितरित किये। जिला समन्वयक, उ०प्र० कौशल विकास मिशन शामली ऋषिपाल सिंह द्वारा सभी अतिथियों और प्रतिभाग करने वाले अधिष्ठानों के प्रतिनिधियों का रोजगार मेले में प्रतिभाग करने हेतु आभार व्यक्त किया गया। इस रोजगार मेले में राजेश कुमार वर्मा कार्यदेशक, सेवायोजन प्रभारी मुकेश कुमार पाराशर, जिला कौशल प्रबंधक पवन सिंह, जिला कार्यक्रम प्रबंधक श्री विकास कुमार एवं राजकीय आई०टी०आई० शामली, सेवायोजन कार्यालय शामली तथा उ०प्र० कौशल विकास मिशन कार्यालय के समस्त कर्मचारी एवं प्रशिक्षण प्रदाता उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन गुलशन मिर्जा द्वारा किया गया।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *