गुड़गांव के नेहरू पार्क में गुरु शिष्य मिलन समारोह का आयोजन किया गया

Share

सतबीर शर्मा। पहल टूडे। आज गुड़गांव के नेहरू पार्क में गुरु शिष्य  मिलन समारोह का आयोजन किया गया । समारोह का आयोजन विजय कोच ,विकास ,सतेंद्र भक्त व उनकी टीम द्वारा किया गया। शहर के गण मान्य व्यक्ति , राष्ट्रीय व अंतर राष्ट्रीय प्लेयर ,विश्व स्तर के कोच व अंतर राष्ट्रीय खिलाड़ी भी पहुंचे। मुख्य  आयोजक विजय कोच का कहना है इस आयोजन का मकसद  खिलाड़ियों को सम्मानित कर उनका हौसला बढ़ाना है   उनका कहना था कि समाज हित और राष्ट्र हित उनके लिए सर्व प्रिय है। बच्चे देश का भविष्य हैं बच्चो से देश है इसलिए हम सबका कर्तव्य है किन हम खेल में भी बच्चो का भविष्य निखारे और उनको राष्ट्र हित में प्रयोग करे।  गुरुग्राम में गुरु शिष्य मिलन का इतना सुंदर नजारा जिसने भी देखा उसने कहा यह प्रोग्राम बार बार होना चाहिए।। शहर के गणमान्य व्यक्तियों का कहना था गणमान्य व्यक्तियों का कहना था कि  इतना सुंदर गुरु शिष्य का मिलन पहले  कभी नहीं देखा  । आज उनका मन खुशी से झूम उठा है  पूर्व डिप्टी मेयर व बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता यशपाल बत्रा का कहना है की विजय कोच ने यह जो मिलन समारोह किया है इससे बच्चो में खेल के प्रति रुचि बढ़ेगी। अनिता भारद्वाज का कहना है की आज उन्हें यहां आकर बहुत अच्छा लग रहा है  ऐसे कार्य समय समय पर होते रहने चाहिए।
सभी प्लेयर व कोच को सम्मानित किया गया ।शहर के गणमान्य व्यक्तियों को सम्मानित किया है  विजय कोच ने कहा कि  प्लेयर  राष्ट्र की धरोहर हैं समाज की धरोहर हैं खिलाड़ी ही है जो  देश से बाहर विदेशो में अपना झंडा फहराते है उन्होंने कहा कि हरियाणा के खिलाड़ी सबसे ज्यादा मेडल लेकर आते है।
मुख्य रूप से  कार्यक्रम में  प्रोफेसर राजेश बेनीवाल, प्रोफेसर आरके शर्मा ,महेंद्र सिंह , चंद्र भगत सैनी ,रमेश कुमार ,संजय शर्मा विकास शर्मा ,राजीव कुमार ,कैलाश प्रधान बैंक अधिकारी,  सारिका वर्मा , सुशीला कटारिया। माइकल सैनी ,रामकुमार गर्ग, रतनलाल गुप्ता प्रधान अग्रवाल सभा अशोक बंसल ,शिवकुमार कौशिक, अनिल कौशिक, आदि मौजूद रहे।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *