जामिया बहरुल उलूम कॉलेज की स्थापना दिवस को बड़े हर्षो उल्लास के साथ मनाया गया

Share

उत्तर प्रदेश राज्य के गाजीपुर जिले अंतर्गत बहरियाबाद में बहरुल उलूम के स्थापना दिवस के अवसर पर मदरसा बहरुल उलूम के बच्चों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
इस दौरान बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम कर लोगों का मन मोह लिया।
आपको बता दें इस दौरान बने विद्यालय के प्रांगण में बच्चों के स्मार्ट क्लास की भी व्यवस्था की गई।
इस दौरान बने नवनिर्माण भवन का स्नातक एमएलसी आशुतोष सिंह एवं एमएलसी भान सिंह यादव के द्वारा विद्यालय भवन का लोका अर्पण किया गया।
इस दौरान बच्चों में काफी उत्सुकता देखने को मिली।
वही बच्चों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम में कव्वाली देशभक्ति गानों के माध्यम से चरित्र चित्रण किया गया।
जिसको लोगों ने खूब सराहा।
इस दौरान बहरुल उलूम के प्रबंधक अब्दुल वाजिद अंसारी ने बताया कि आज बहरुल उलूम के स्थापना दिवस के मौके पर हर साल की भांति इस साल भी हर्सो उल्लास के साथ मनाया जा रहा है।
जिसमें बच्चों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया सांस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से समाज के लोगों के बीच एक नई विचारधाराए पैदा होगी जिससे बच्चों के बीच शिक्षा की बीज बोकर एक शिक्षित समाज का निर्माण होगा उन्होंने कहा कि मैं सभी बच्चों की उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं और मैं यही चाहता हूं कि हमारे विद्यालय में पढ़े हुए बच्चे जाकर देश-विदेश में नाम रोशन करें।
अब्दुल वाजिद अंसारी ने बताया कि 1 जनवरी 1967 में मेरे पिता जी के द्वारा चार विद्यालय की स्थापना की गई।
जिसमें तीन विद्यालय ऐडेड(सरकारी)हो चुके हैं।
अपने पिताजी के राहो पर चलकर मैं पिताजी की बनाई धरोहर से पिताजी के विचारों पर चलकर बच्चों को शिक्षा देकर देश के और विदेश के अच्छे-अच्छे पदों पर बच्चों को पहुंचाने का कार्य कर रहा हूं।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *