जिलाधिकारी ने आभा फाउंडेशन के द्वारा कलेक्ट्रेट में आयोजित कार्यक्रम के तहत टीवी मरीजों को वितरित किया पौष्टिक आहार

Share

मीरजापुर 06 जनवरी 2024- जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने कलेक्ट्रेट सभागार में आभा फाउंडेशन के प्रबंधक अमित श्रीनेत्र द्वारा अपनी स्वर्गवासी पत्नी आभा सिंह के स्मृति में जनपद के 25 टीबी प्रभावित निरीह रोगियों को दलिया, गुड़, चना, मूंगफली दाना, सोयाबीन, लाई, बिस्किट, आदि खाद्य सामग्री का पैकेट भेंट करते हुए गोद लेने का सराहनीय कार्य किया।
कार्यक्रम में जिलाधिकारी द्वारा कार्य की सराहना करते हुए समाज के अन्य सक्षम व्यक्तियों को भी मदद में सहभागिता निभाने की आवश्यकता हैं। उन्होने कहा कि किसी भी व्यक्ति को हम आप कोई भी यदि टीबी के संभावित लक्षणों से प्रभावित पाते हैं तो उन्हें तत्काल नजदीकी सरकारी स्वास्थ्य केंद्र तक भेजने का मानवीय कार्य करें जिससे कि मा0 प्रधानमंत्री के 2025 तक देश से टीबी को समाप्त करने के लक्ष्य को पूरा किया जा सके। इस अवसर पर टीबी रोगियों को नियमित दवा करते रहने का सुझाव दिया गया। कार्यक्रम के अंत में आभा फाउंडेशन के प्रबंधक अमित श्री नेत्र द्वारा कार्यक्रम में गोद लिए गए मरीजों को आस्वस्थ किया गया कि आपके स्वास्थ्य लाभ हेतु हमारे द्वारा आगे भी हर संभव सहयोग उपलब्ध कराया जाता रहेगा, अमित द्वारा यह भी कहा गया कि आगामी समय में मेरे स्तर से जिले के कुछ अन्य मरीजों को भी सहयोग देने का कार्य शीघ्र ही किया जाएगा।
कार्यक्रम में हेमंत कुमार सिंह, सुनील सिंह, राजू लारा, अंशु माली मिश्रा, मनोज जायसवाल, प्रवीण दुबे, मनोज पांडे, अतुल राय, दिनेश गुप्ता, अजय पांडे, विवेक राजपूत, मोहम्मद नसीम, संतोष शर्मा, गंगाराम, ज्ञान कुमार, सुरेश गुप्ता, पवन मालवी आदि उपस्थित रहे।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *