पत्नी की शिकायत पर 21 दिन बाद कब्र से खोदकर निकाला गया युवक शव, जानें वजह

Share

फखरपुर/बहराइच l
फखरपुर थाना क्षेत्र के गजाधरपुर ग्राम पंचायत के मजरा बसंता गांव निवासी एक युवक की 12 जनवरी को सड़क हादसे में मौत हो गई थी। परिवार के लोगों ने बिना पुलिस को सूचना दिए अंतिम संस्कार कर दिया था। पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने शनिवार को कब्र से शव खुदवाकर बाहर निकलवाया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मृतक हुसैन अहमद उर्फ भूरे (27) पुत्र मोहर्रम अली की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। 12 जनवरी को गांव में हुए सड़क हादसे में मौत के मामले में परिवार के लोगों ने पुलिस को कोई सूचना नहीं दी और मृतक के शव का अंतिम संस्कार करवा दिया।
इसके बाद मृतक युवक की पत्नी जुलेखा ने जिलाधिकारी मोनिका रानी को शिकायती पत्र देकर शव का पोस्टमार्टम करवाने जाने की मांग की। जिला मजिस्ट्रेट के निर्देश पर नायब तहसीलदार कैसरगंज, उप निरीक्षक राज नारायन यादव की अगुवाई में पुलिस टीम गांव पहुंची। पुलिस ने मृतक के लाश को खुदवाया।
प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार त्रिपाठी ने बताया कि मृतक की सड़क हादसे में मौत हुई थी। पत्नी ने कोई आरोप नहीं लगाया है। मजिस्ट्रेट के निर्देश पर शव को 21 दिन बाद कब्र से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *