राजवीर ने बड़े भाई करण की डेब्यू फिल्म से लिया सबक?

Share

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान राजवीर देओल ने कहा कि वह अपने परिवार के प्रोडक्शन हाऊस के बैनर तले बनी फिल्म के जरिए डेब्यू नहीं कर रहे हैं, इसे लेकर बेहद खुश हैं।

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और सनी-बॉबी के बाद अब देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी ने भी फिल्मी दुनिया में कदम बढ़ा दिए हैं। सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल फिल्म ‘दोनो’ के जरिए बॉलीवुड में दस्तक देने वाले हैं। उनसे पहले सनी के बड़े बेटे करण ने 2019 में फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ के जरिए डेब्यू किया था। हालांकि, फिल्म चल नहीं पाई थी। हाल ही में राजवीर ने भाई की डेब्यू फिल्म फ्लॉप होने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

परेशान हो गए थे करण देओल
हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान राजवीर देओल ने कहा कि वह अपने परिवार के प्रोडक्शन हाऊस के बैनर तले बनी फिल्म के जरिए डेब्यू नहीं कर रहे हैं, इसे लेकर बेहद खुश हैं। राजवीर ने कहा, ‘पल पल दिल के पास’ की रिलीज के बाद मैंने करण को परेशान होते देखा है। इसलिए मेरी सबसे बड़ी चुनौती अपने दम पर नाम कमाना है और अपनी पहचान बनाना है’।

करण देओल ने जताई इस बात की खुशी
राजवीर ने कहा, ‘मुझे बहुत खुशी महसूस हुई कि मुझसे ‘दोनो’ के लिए ऑडिशन देने के लिए कहा गया। मैं किसी तरह ये महसूस नहीं करना चाहता था कि मैं इसके लायक नहीं हूं। इसके अलावा राजवीर ने अपने भाई करण देओल को लेकर कहा, ‘हम दोनों दोस्तों की तरह हैं। उन्होंने मुझसे कहा कि तुम भाग्यशाली हो जो परिवार के बाहर के बैनर की फिल्म से डेब्यू करने का मौका मिल रहा है, उन्होंने इस मामले में मुश्किलें देखी थीं।’


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *