समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव ने किया इफ्तेखार अहमद को सम्मानित

Share

भदोही। निर्यात प्रोत्साहन ब्यूरो द्वारा लखनऊ के योजना भवन में आर्ट पैलेस एक्सपोर्ट प्रा.लि.को राज्य निर्यात पुरस्कार वर्ष 2022-23 से पुरस्कृत किया। कालीन कंपनी के पार्टनर इफ्तेखार अहमद को यह पुरस्कार उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री औद्योगिक विकास विभाग नंद गोपाल नंदी ने दिया।
आर्ट पैलेस प्रा. लि. को निर्यात प्रोत्साहन ब्यूरो द्वारा राज्य निर्यात पुरस्कार उत्तर प्रदेश के वर्ष 2022-23 में हस्तनिर्मित ऊनी, सूती कालीन एवं दरियां उत्पाद श्रेणी के अंतर्गत निर्यात में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर द्वितीय पुरस्कार के लिए चयनित किया था।
आर्ट पैलेस प्राइवेट लिमिटेड को यह सम्मान मिलने के बाद शनिवार को समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव मो. आरिफ सिद्दीकी उनके सालिमपुर स्थित कालीन कम्पनी में पहुंचे। जहां पर उनके द्वारा कंपनी के पार्टनर इफ्तेखार अहमद को फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया। श्री सिद्दीकी ने कहा कि लखनऊ में इफ्तेखार अहमद को अंगवस्त्रम, स्मृति चिन्ह व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। यह निर्यातकों के लिए बड़े ही सम्मान की बात है। जो भदोही के साथ ही साथ पूरे इंडस्ट्रीज का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि इस सम्मान से जहां निर्यातकों का सम्मान बढ़ा है। वहीं बुनकरों, कंट्रेक्टरों सहित कालीन उद्योग से जुड़े सभी लोगो का सम्मान बढ़ा है। श्री सिद्दीकी उनका फूल माला पहना कर भव्य स्वागत किया और ईश्वर से कामना की कालीन इंडस्ट्रीज को इसी तरह तरक्की मिलती रहे।
वहीं निर्यातक इफ्तेखार अहमद ने कहा कि यह उपलब्धि कंपनी से सभी कर्मचारियों, बुनकरों व स्टाफ की बदौलत मिला है। प्रयास किया जाएगा कि आगे भी इस तरह की उपलब्धियां कंपनी को मिलते रहें। वहीं श्री सिद्दीकी के कालीन कम्पनी मद पहुंचने पर कम्पनी कद सभी बुनकर, मजदूर व स्टाफ के लोगो ने कम्पनी कर पार्टनर इफ्तेखार अहमद को सम्मानित होते देख खुशी से उछल पड़े।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *