बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाया, तीन महिलाओं से किया दुष्कर्म

Share

पानीपत में महिलाओं से दरिंदगी का मामला सामने आया है। पीड़ित परिवार की महिला ने बताया कि गांव से दूर डेरे में परिवार सहित रहते हैं। रात के समय चार नकाबपोश युवक उनके डेरे में घुस गए। हथियार के बल पर परिवार के तीन पुरुषों व बच्चों के हाथ-पैर बांधकर एक कमरे में बंद कर दिया और घर में मौजूद महिलाओं से दुष्कर्म किया।

पानीपत के मतलौडा थाना क्षेत्र के एक गांव में रात को खेत में रह रहे प्रवासी मजदूरों के घर बदमाश घुस गए। जहां पर उन्होंने पिस्तौल के बल पर परिवार वालों के साथी मारपीट की और रुपये छीने। इसी दौरान बदमाशों ने परिवार के पुरुष व बच्चों को बंधक बनाकर परिवार की महिलाओं के साथ दुष्कर्म भी किया। जिसकी शिकायत पुलिस को दी गई है।

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार
पीड़ित परिवार की महिला ने बताया कि गांव से दूर डेरे में परिवार सहित रहते हैं। रात्रि लगभग एक बजे चार नकाबपोश युवक उनके डेरे में घुस गए। उनके पास चाकू व पिस्तौल थी। उन्होंने हथियार के बल पर परिवार के तीन पुरुषों व बच्चों के हाथ-पैर बांधकर एक कमरे में बंद कर दिया। उसके बाद महिलाओं को जबरदस्ती खींचकर बाहर ले आए। चारों ने हथियार के बल पर रात में महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर पिस्तौल से जान से मारने की धमकी दी।
सुबह चार बजे तक महिलाओं के साथ दरिंदगी की। उसके बाद जाते हुए महिलाओं को भी कमरे में बंद कर दिया तथा घर पर रखी नगदी भी लूट कर ले गए। सुबह 5:00 बजे महिला ने किसान को फोन करके घटना के बारे में बताया तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर बंधक परिवार को कमरे से बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही मतलौडा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विजय व डीएसपी कृष्ण कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस महिलाओं को मेडिकल के लिए पानीपत के सामान्य अस्पताल में लेकर गई। एफएसएल की टीम द्वारा भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की जा रही है।
वहीं, इससे पहले बदमाश दूसरे डेरे पर पहुंचे थे जहां भी महिला के साथ छेड़छाड़ की और मारपीट की गई। इस दौरान बदमाशों ने महिला से लूटपाट भी की। पुलिस सुबह सूचना मिलने पर महिला के घर पहुंची तो वह मृत मिली। जिसके कारण इलाके में सनसनी फैल गई।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *