हाई लाइन लॉस फीडर पर पर्यवेक्षक ने किया कांबिंग

Share

गाजीपुर । शासन द्वारा विद्युत विभाग उपभोक्ता के द्वार के तहत चल रहे अभियान की समीक्षा लखनऊ से आए अधिशासी अभियंता विकाश सिंह द्वारा किया गया जिसमे उन्होंने बताया कि इस अभियान को निगरानी करने के लिए अधिशाषी अभियंता रैंक के प्रदेश में कुल 106 लोगो एवं सहायक अभियंता रैंक के 87 लोगो सहित कुल 193 लोगो को ऊर्जा चेयरमैन आशीष गोयल द्वारा प्रदेश में विद्युत विभाग उपभोक्ता के द्वार की निगरानी करने के लिए नोडल अधिकारी बनाया गया है जिसमे इस अभियान के तहत उपभोक्ताओं के विद्युत आपूर्ति, मीटरिंग बिलिंग,राजस्व संग्रह में आ रही समस्याओं को लेकर यह अभियान चलाया जा रहा है जिसमे बेहतर उपभोक्ता सेवा प्रदान की जा सके।
इस अभियान में जो भी समस्याएं सामने आएगी उस समस्याओं को पावर कारपोरेशन के चैयरमैन को रिपोर्टिंग किया जायेगा जिसमे जो भी उचित कार्यवाही होगी वह शासन द्वारा किया जाएगा।
वही अधीक्षण अभियंता पूर्णचंद्र ने बताया कि हाई लाइन लॉस फीडर टाउन नबर दो पर विद्युत विभाग उपभोक्ता के द्वार के तहत चल रहे अभियान में मोहल्ला राजदेवपुर,चंदन शहिद, मुस्तफाबाद,रायगंज,सुजावलपुर,नौरंगाबाद में पिछले तीन दिन से हमारे विभागीय अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है जिसमे अभी तक कुल लगभग 300 उपभोक्ताओं का घर के अंदर लगे मीटर को निकालकर बाहर लगाया गया वही बड़ी संख्या में इस मुहल्ले में मीटर बाईपास करके लोग विद्युत उपभोग कर रहे थे जिसमे सभी लोगो को समझाकर मीटर को बाहर लगाकर सख्त हिदायत दी गई की भविष्य में अगर चोरी से विद्युत उपभोग करते हुए पाए जाने पर कठोरतम कार्यवाही के साथ ही साथ एफआईआर दर्ज कराया जायेगा। आगे उन्होंने बताया की इन सब मुहल्लो में अभी भी बहुत लोग अपने परिसर के अंदर मीटर लगाकर बाईपास किए हुवे है

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *