पार्टी के लिए कार्यकर्ता रीढ की हड्डी होते हैं

Share

गाज़ीपुर सहकार से समृद्धि के तहत बी पैक्स सदस्यता महाभियान के तहत आज देवकली ब्लॉक के देवचंदपुर सहकारी समिति पर सदस्यता अभियान चलाया गया। जिसमें भारी संख्या में किसान ने सदस्यता ग्रहण की इस अभियान के मुख्य अतिथि क्षेत्रीय सहकारिता प्रकोष्ठ के संयोजक राकेश सिंह अलगू जी ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का किसानों  के आर्थिक समृद्धि के प्रति एक ही लक्ष्य है और वह है किसानों की आय दो गुना करना है। और जिसे सहकारिता के माध्यम से ही किया जा सकता है । महाअभियान के विशिष्ट अतिथि  भाजपा जिला अध्यक्ष सुनील सिंह ने किसानों से आह्वान करते हुए कहा कि आप अधिक से अधिक संख्या में सदस्य बने और लोगों को प्रेरित कर सदस्य बना कर सरकार की सोच को साकार करें।
 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा भारतीय जनता पार्टी की सोच है आपको एक सुदृढ़ किसान और समृद्ध किसान बनाने का।
अभियान में जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष सरोजेश सिंह, भारतीय जनता पार्टी जिला महामंत्री दयाशंकर पांडेय, मंडल निबंधक वाराणसी अजीत कुमार सिंह,अंसल कुमार, जिला संयोजक दुर्गेश सिंह, कैलाश चंद्र, देवेन्द्र कुमार सिंह, सतीश कुमार, प्रवीण कुमार,तेरसू यादव, अभय सिंह,अशोक यादव, राजेंद्र सिंह, प्रमोद सिंह आदि उपस्थित थे।
संचालन मंडल अध्यक्ष प्रवीण त्रिपाठी ने किया।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *