कार सवारों ने पैदल वाले से पहले मांगी मदद

Share

फिर पकड़ा, पीटा और कैश के साथ मोबाइल भी लूटा
CCTV और GPS लोकेशन की मदद से दोनो को दबोचा
कार, हथियार, चाकू, मोबाईल, कैश बरामद, दो गिरफ्तार
कापसहेड़ा थाना की पुलिस टीम ने दिन दहाड़े लूट की अजीबोगरीब वारदात को अंजाम देने वाले दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से कैश और मोबाइल तो बरामद किया ही गया, साथ ही उनके पास से वारदात में इस्तेमाल लग्जरी गाड़ी, हथियार भी जप्त किया गया है। डीसीपी रोहित मीणा ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों की पहचान गंगा सिंह और उसके साथी अंशुल सोलंकी के रूप में हुई है। यह दोनों दिल्ली के बिजवासन और कापसहेड़ा के रहने वाले हैं। इनकी गिरफ्तारी से कापासेड़ा थाना के मामले का खुलासा किया गया है।
पुलिस के अनुसार 13 अप्रैल को दोपहर में एक शख्स के साथ उस समय लूट की वारदात हुई थी, जब वह कुछ घरेलू सामान खरीदने के लिए जा रहा था। अचानक एक कार उसके पास में आकर रुक गई। कार सवार ने पीड़ित को बुलाकर मदद मांगी की एक कॉल करना है। उसका मोबाइल चाहिए क्योंकि उसके मोबाइल का बैलेंस खत्म हो गया है। ड्राइवर वाले सीट के बगल में बैठा हुआ शख्स ने एक नंबर दिया डायल करने के लिए। जैसे ही पीड़ित मोबाइल पर नंबर डायल करना शुरू किया। इसी दौरान कार सवार ने उसे धक्का दे दिया और उसका मोबाइल छीन लिया। विरोध करने पर उसकी पिटाई की और मोबाइल के साथ-साथ उसका 6000 कैश भी लूट लिया। उसके बाद वे सभी मौके से फरार हो गए।
उस मामले में एफआईआर दर्ज करके छानबीन शुरू की गई। एसएचओ नवीन कुमार, एसआई अनिल की टीम ने छानबीन शुरू की। जहां पर वारदात हुई थी, वहां आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालकर गाड़ी सवार जिस तरफ भागे थे, उसके रूट को फॉलो किया गया। नंबर के आधार पर पता चला कि उस कार में जीपीएस लगा हुआ है। इस आधार पर पुलिस छानबीन करती हुई इन दो आरोपियों तक पहुंची। एक के पास से तलाशी में कंट्री मेड पिस्टल, जिंदा कारतूस बरामद किए गए जबकि दूसरे से चाकू मिला। लूटा गया मोबाइल और 2000 भी बरामद किए गए। पूछताछ में पता चला की गंगा पर पहले से कई मामले चल रहे हैं।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *