क्राइम ब्रांच होडल की अवैध शराब तस्करी पर बड़ी कार्रवाई, शराब की बड़ी खेप सहित‌ आरोपी गिरफ्तार

Share

रतन सिंह
पलवल। जिला पुलिस का अवैध शराब तस्करों की धरपकड़ का विशेष अभियान चला हुआ है इसी कड़ी में क्राइम ब्रांच होडल  प्रभारी निरीक्षक रविंद्र कुमार की टीम ने शराब तस्करी पर कड़ा प्रहार करते हुए लाखों रुपए की कीमत की 76 पेटी शराब की बड़ी खेप सहित एक आरोपी तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
क्राइम ब्रांच होडल  प्रभारी निरीक्षक रविंद्र कुमार के अनुसार गत दिनांक दिनांक 20 फरवरी 2024 को स्टॉफ में तैनात हेड कांस्टेबल श्रीचंद के नेतृत्व में गठित टीम थाना गदपुरी क्षेत्र अंतर्गत नंगला भीखू मोड दूधोला में मौजूद थी जहाँ उन्हें मुखबर ने सूचना दी कि सहराला निवासी एक युवक जो अबैध शराब बेचने का काम करता है जो आज भी अपने टैम्पू (छोटा हाथी) DL-1-LAA- 5455 में फरीदाबाद से अवैध शराब भरकर खुद चला कर ला रहा हैं जो दूधोला होते हुए गाँव गैलपुर जाएगा। सूचना के आधार पर टीम पुलिस पार्टी ने कलवाका मोड दूधौला पर नाकाबंदी कर गाड़ी सहित तस्कर को धर दबोचा।
टैम्पू (छोटा हाथी) DL-1-LAA- 5455 की तलाशी में विभिन्न अग्रेजी शराब 14 पेटी वा विभिन्न 62 पेटी कुल  76 पेटी मिली,शराब बारे आरोपी कोई लाईसेन्स परमिट पेश न कर सके । बरामदा शराब वा टैम्पू को कब्जा पुलिस में लेकर आरोपी के खिलाफ थाना गदपुरी मे आबकारी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है। तस्करी से जुड़े किसी भी आरोपी को बक्सा नहीं जाएगा।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *