लडडन थारू बने महाराणा प्रताप जन जातीय सेवा संस्थान के पचपेडवा ब्लाक अध्यक्ष

Share

मोहम्मद रईस
पचपेडवा (बलरामपुर)/महाराणा प्रताप जन जातीय सेवा संस्थान के पचपेडवा ब्लाक अध्यक्ष लडडन थारू बनाए गए  हैं।
महाराणा प्रताप जन जातीय सेवा संस्थान  की बैठक  थारू क्षेत्र भुसहर पुरई के डिवहरवा प्राथमिक विद्यालय पर हुई
। बैठक की अध्यक्षता दंश राम चौधरी पूर्व प्रधान ने किया। बैठक में सर्वसम्मति से लडडन थारू को ब्लाक पचपेडवा का अध्यक्ष चुना गया।
इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष मदनलाल जायसवाल ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि संस्था गरीबो के अधिकारो को लेकर लडाई लड़ रही है।थारू जनजाति क्षेत्र में जन जागरूकता अभियान चलाकर सरकार की योजनाओं के बारे में लोगों तक पहुंचा रही है ताकि समाज के अंतिम छोर तक गरीबो को योजनाओं का लाभ मिले।मदन लाल जायसवाल ने बताया कि गैंसडी विधानसभा में महाराणा प्रताप जन जातीय सेवा संस्थान के 20 हजार सदस्य बनाए जायेंगे।  इसी क्रम में ब्लाक पचपेडवा कार्यकारणी में संयोजक अरूण कुमार चौधरी, उपाध्यक्ष सरोज चौधरी, अर्पण चौधरी,संतोष चौधरी,किशन कुमार चौधरी, महामंत्री सुरेन्द्र चौधरी, मंत्री, बब्लू बाल्मीकि,अजय सिंह, सुरेश कुमार यादव,राम प्रकाश चौधरी, मीडिया प्रभारी सलीम खान,संगठन मंत्री सर्वेश चौधरी, व्यवस्थापक बब्लू मिश्रा,आडीटर
सदस्य दंश राम चौधरी,सजय चौधरी, रोहित चौधरी,गोलू थारू,व विनय कुमार गुप्ता बनाए गए हैं।
ब्लाक अध्यक्ष लडडन थारू ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि थारू समाज,एस सी व पिछड़ा वर्ग की लड़ाई संगठन के माध्यम से लड़ी जायेगी जिसमें समाज के सभी लोगों को साथ लेकर चला जायेगा।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *