प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में लाइव प्रसारण की तैयारी में जुटा प्रशासन

Share

रतन सिंह रतन सिंह
पलवल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 फरवरी को जिला रेवाड़ी के गांव भालखी माजरा में आयोजित कार्यक्रम में एम्स सहित अनेक परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे। इस कार्यक्रम को जिला की प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में लाइव प्रसारण दिखाया जाएगा। इस कार्यक्रम को विकसित भारत-विकसित हरियाणा नाम दिया गया है। कार्यक्रम के दौरान प्रदेश सरकार विभिन्न योजनाओं के लाभपात्र भी शामिल होंगे।
उपायुक्त नेहा सिंह ने  प्रधानमंत्री श्री मोदी के 16 फरवरी के कार्यक्रम को लेकर  सम्बन्धित अधिकारियो को सफल आयोजन के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए है। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का पलवल में प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में एक जगह पर कार्यक्रम के माध्यम से लाइव प्रसारण दिखाया जाएगा। उन्होंने बताया कि पलवल विधानसभा क्षेत्र का कार्यक्रम नेताजी सुभाष चंद्र बोस स्टेडियम में, हथीन विधानसभा का कार्यक्रम  लघु सचिवालय, हथीन  में आयोजित किया जाएगा। इसी प्रकार से होडल का कार्यक्रम  पुरानी अनाजमंडी अग्रसेन चौक होडल में आयोजित किया जाएगा। कार्यक्रमों के दौरान एलईडी स्क्रीन लगाई जाएगी, जिन पर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण दिखाया जाएगा।
नेताजी सुभाष चंद्र बोस स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में जिला परिषद की चेयरपर्सन श्रीमती आरती तंवर , होडल की अनाज मंडी  में विधायक श्री जगदीश नायर और हथीन स्थित लघु सचिवालय में विधायक प्रवीण डगर बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहेंगे।
इस कार्यक्रम के लिए पलवल विधान सभा क्षेत्र में सी ई ओ जिला परिषद जितेंद्र कुमार, होडल में एस डी एम दिव्जा तथा हथीन क्षेत्र में एस डी एम संदीप अग्रवाल  ओवर ऑल इंचार्ज होंगे।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *