कालिंदी कुंज में जानलेवा हमला करने वाले तीन गिरफ्तार

Share

क्राइम ब्रांच ने पकड़ा, चार दिन पहले हुआ था हमला
क्राइम ब्रांच की टीम ने हत्या के प्रयास के मामले में तीन फरार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान सौरभ उर्फ लेफ्टी, अभिषेक उर्फ भोला और सनी उर्फ गोरा के रूप में हुई है। इनकी तलाश कालिंदी कुंज थाना की पुलिस टीम कई दिनों से कर रही थी।
डीसीपी राकेश बावरिया ने बताया कि उनके बारे में टेक्निकल सर्विलांस की मदद से एसीपी नरेश सोलंकी की देखरेख में इंस्पेक्टर विजयपाल दहिया, एसआई राजेश एएसआई विजुमन और हेड कांस्टेबल अरविंद इत्यादि की टीम ने पता लगाकर गिरफ्तार किया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मदनपुर खादर के रहने वाले रमजान पर 14 अप्रैल की रात में हमला करके बुरी तरह पिटाई कर दी थी। उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया गया था। पुलिस को पता चला कि रमजान की इनफार्मेशन पर एटीएस साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट ने 483 किलो गांजा जप्त किया था। इस मामले में मोहम्मद हफीज जो अबुल फजल एनक्लेव का रहने वाला है, वह अपने सहयोगियों के साथ फरार चल रहा था और लगातार रमजान पर दबाव बना रहे थे। साथ ही लगातार धमकी भी दे रहे थे।
मौका देखकर उन्होंने 14 अप्रैल की रात 9:00 बजे रमजान पर हमला कर दिया जब वह अपने दोस्त के घर पर था। घायल हालत में उसे एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था। उस मामले में कालिंदी कुंज थाना में एफआईआर दर्ज की गई थी।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *