मास्टर ब्लास्टर में जमेगी संजय दत्त-टाइगर श्रॉफ की जोड़ी

Share

फिरोज ए. नाडियाडवाला कॉमेडी-एक्शन म्यूजिकल फिल्म ‘मास्टर ब्लास्टर’  का निर्माण करने जा रहे हैं। इस मूवी में पहली दफा संजय दत्त और टाइगर श्रॉफ को साथ स्क्रीन साझा करते देखा जाएगा।

फिरोज ए. नाडियाडवाला को एक्शन-कॉमेडी फिल्मों के निर्माण के लिए जाना जाता है। फिल्म निर्माता ने ‘हेरा फेरी’, ‘फिर हेरा फेरी’, ‘आवारा पागल दीवाना’ और ‘वेलकम’ जैसी फ्रेंचाइजी का समर्थन किया है। वहीं, अब फिरोज वापस से एक्शन-कॉमेडी शैली को संभालने के लिए तैयार हैं। फिरोज की आगामी कॉमेडी-एक्शन म्यूजिकल का शीर्षक ‘मास्टर ब्लास्टर’ है। इस फिल्म के लिए मशहूर निर्माता ने दो बेहतरीन एक्शन स्टार्स संजय दत्त और टाइगर श्रॉफ को चुना है।

बड़े पैमाने पर होगी ‘मास्टर ब्लास्टर’ की शूटिंग 

कॉमेडी-एक्शन म्यूजिकल फिल्म ‘मास्टर ब्लास्टर’ अभी प्री-प्रोडक्शन के चरण में है। मूवी की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। फिल्म को बड़े पैमाने पर हांगकांग, मकाऊ और मुख्यभूमि चीन में लॉस एंजिल्स और चीन के एक्शन और तकनीकी दल के साथ शूट किया जाएगा। सिनेमा इतिहास में पहली बार फिल्म में कई नए तकनीकी नवाचार पेश किए जाएंगे।

पहली बार बनी टाइगर-संजय की जोड़ी 

निर्माता फिरोज नाडियाडवाला का शाओलिन मंदिर के साथ संबंध 20 साल से अधिक पुराना है, जिसके कारण फिल्म के सितारों को व्यक्तिगत प्रशिक्षण और वरिष्ठों की देखरेख में मार्शल आर्ट, हाथ से युद्ध और प्राचीन हथियार के उन्नत रूप में कठोर और व्यापक प्रशिक्षण से गुजरना होगा। कई सुपरहिट फिल्मों जैसे ‘खलनायक’ और ‘कारतूस’ में जैकी श्रॉफ के साथ काम करने के बाद, यह पहली बार है कि जब संजय दत्त उनके बेटे टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *