मुंबई के 15 मंजिला इमारत में लगी आग

Share

धुंए के कारण सचिन पाटकर अचेत हो गए। उन्हें तुरंत नागरिक संचालित सिओन अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मुंबई के दादर इलाके के एक 15 मंजीला इमारत में आग लग गई, जिसमें एक 60 वर्षीय व्यक्ति की दम घुटने से मौत हो गई। आग शनिवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे हिंदू कॉलोनी के रेनट्री इमारत के फ्लैट नंबर 1302 में लगी।

हालांकि, हादसे के आधे घंटे बाद ही आग पर काबू पा लिया गया। धुंए के कारण सचिन पाटकर अचेत हो गए। उन्हें तुरंत नागरिक संचालित सिओन अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। आग बुझाने के लिए दो दमकल, एक पानी का टैंकर और अन्य अग्निशमन यंत्र लाया गया। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।
जालना में नशीले पदार्थ रखने के मामले में व्यक्ति गिरफ्तार 

महाराष्ट्र के जालना जिले में पुलिस ने एक 48 वर्षीय व्यक्ति को नशीला पदार्थ रखने के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपी के फार्म से पुलिस ने 23 क्विंटल नशीला पदार्थ जब्त किया है, जिसकी कीमत करीबन 2.23 करोड़ रुपये है।

खुफिया जानकारी के आधार पर स्थानीय पुलिस और राजस्व विभाग के अधिकारियों ने भोकरदन तहसील के कल्याणी गांव में आरोपी के फॉर्म में छापेमारी की। वहां से उन्होंने 720 भांग के पौधे बरामद किए। इस ऑपरेशन के तहत पुलिस ने गौसखान पठान को अवैध तरीके से भंग के पौधे उगाने और उसे बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया है। कलेक्टर डॉ. श्रीकृष्ण पांचाल ने राजस्व विभाग और पुलिस को जिले में भांग की अवैध खेती को रोकने का निर्देश दिया है।

ठाणे की एक फैक्टरी में हुए विस्फोट में दो की मौत

महाराष्ट्र के ठाणे की एक फैक्टरी में विस्फोट होने से दो लोगों की मौत तो वहीं अन्य पांच घायल हो गए। नाइट्रोजन गैस कंटेनर भरने के दौरान यह विस्फोट हुआ। ठाणे नगर निगम ने इस घटना की जानकारी दी।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *