गुरुद्वारे में खालिस्तानियों और मणिपुर के आतंकियों की सीक्रेट मीटिंग

Share

केंद्रीय खुफिया एजेंसियों के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ब्रिटिश कोलंबिया के सरे स्थित गुरु नानक गुरुद्वारे में मणिपुर के अलगाववादी नेता लीन गैंगटे की खालिस्तानी आतंकवादियों के साथ बीते दिनों एक अहम गुप्त बैठक हुई है।

कनाडा की जमीन पर भारत के खिलाफ बहुत बड़ी साजिशें रची जा रही हैं। खालिस्तान के आतंकी और पंजाब के बड़े-बड़े गैंगस्टर को कनाडा में मिली पनाह के बाद अब इन्हीं खालिस्तानियों के कंधे से कंधा मिलाकर मणिपुर के अलगाववादी भी जुड़ गए हैं।

ब्रिटिश कोलंबिया के सरे स्थित गुरु नानक गुरुद्वारे में मीटिंग

केंद्रीय खुफिया एजेंसियों के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ब्रिटिश कोलंबिया के सरे स्थित गुरु नानक गुरुद्वारे में मणिपुर के अलगाववादी नेता लीन गैंगटे की खालिस्तानी आतंकवादियों के साथ बीते दिनों एक अहम गुप्त बैठक हुई है। सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में नॉर्थ अमेरिकन मणिपुर ट्राइबल एसोसिएशन (एनएएमटीए) के चीफ लीन गैंगटे और खालिस्तानी आतंकी निज्जर के समर्थकों के बीच भारत के विरोध में बड़े अभियान चलाने की भी तैयारी की पुख्ता जानकारी मिली है।

मुलाकात के दौरान बाकायदा संगठन के चीफ लीन गैंगटे ने गुरुद्वारे के भीतर मौजूद लोगों को न सिर्फ संबोधित किया बल्कि भारत सरकार के विरोध में खालिस्तानियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर दोनों संगठनों को एकजुट होने की अपील भी की।सूत्रों का कहना है कि इस दौरान एनएएमटीए के मुखिया ने मणिपुर में हुई हिंसा में खालिस्तानियों के समर्थन की भी मांग की।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *