एकमा द्वारा दिए गए पत्र को सांसद रमेश बिंद ने वित्त मंत्री को भेजा पत्र

Share

भदोही। भदोही के सांसद डॉ.रमेश चंद बिंद ने अखिल भारतीय कालीन निर्माता संघ एकमा द्वारा आयकर विभाग के संबंध में दिए गए पत्र को भारत सरकार की वित्त मंत्री के पास भेज दिया है। उसके साथ ही उन्होंने अपने पत्र को भी लगाकर केंदीय वित्त मंत्री से कालीन को इससे राहत देने की मांग की है।
इस अवसर पर सांसद डॉ.रमेश चंद बिंद ने केंद्रीय वित्त मंत्री को भेजें गए पत्र में कहा कि अखिल भारतीय कालीन निर्माता संघ एकमा भदोही द्वारा एक पत्र मुझे दिया गया था। जिसको प्रेषित किया जा रहा है। जिसके माध्यम से एसोसिएशन द्वारा आयकर के सेक्शन 43बी में एच को शामिल किए जाने के बाद पड़ने वाले कालीन उद्योग पर नकारात्मक प्रभाव से अवगत कराया गया है। उनके द्वारा कालीन उद्योग पर पड़ने वाले नकारात्मक प्रभाव से संबंधित विवरण भी दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन के अनुरोध पर विचार करते हुए आयकर अधिनियम के सेक्शन 43बी के एच को कालीन उद्योग पर लागू न किया जाए। इसके संबंध में उचित कार्रवाई करते हुए विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया जाए।
इस मौके पर एकमा के अध्यक्ष मो.रजा खां, असलम महबूब, इम्तियाज अंसारी, हाजी अशफ़ाक़ अंसारी सहित अन्य कालीन निर्यातक व ऊल व्यापार से जुड़े व्यापारी मौजूद रहें।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *